Anupama 2nd August 2023 Written Update वनराज का दिल टूटा 💔

WhatsApp Channel (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

Anupama 2nd August 2023 Written Update

आज का एपिसोड वनराज के हैरान चेहरे के साथ कमरे के बाहर खड़े होने से शुरू होता है जबकि अनुपमा अंदर काव्या से बात कर रही होती है। अनुपमा काव्या से कहती है कि सब कुछ उस पर व वनराज पर है।

और काव्या को अपना चेहरा और हाव-भाव ठीक करने के बाद नीचे आने के लिए कहती है फिर काव्या रोने लगती है क्योंकि अनुपमा बाहर जाने के लिए दरवाजा पकड़ लेती है।

जैसे ही अनुपमा कमरे से बाहर आती है, वह फर्श पर खाली बैठे वनराज से टकराकर चौंक जाती है और उसे उसकी शर्तों पर छोड़ देती है क्योंकि वह उसके और काव्या के बीच बाधा नहीं कर सकती है अनुपमा नीचे आती है।

और अनुज से मिलती है जो अनुपमा से पूछता है कि क्या देखने के बाद कुछ गलत हुआ है उसकी अभिव्यक्ति, और अनुपमा उसे बताने वाली होती है लेकिन वह लीला से विचलित हो जाती है।

लीला कहती है कि उसे काव्या को दवा देनी है जिस पर अनुपमा लीला से कहती है कि वह उसे दवा देदे ! क्योंकि काव्या ऊपर आराम कर रही है। इस बीच काव्या खुद को संभाल लेती है और अपने आंसू रोक है।

जिसके बाद वह कमरे से बाहर आती है और देखती है कि गलियारे में कोई नहीं है जबकि वनराज पहले ही जा चुका है। अनुपमा समारोह स्थल पर सभी के साथ शामिल हो जाती है और वनराज को भावहीन चेहरे के साथ नीचे आते हुए देखती है और चिंतित हो जाती है।

कि क्या होने वाला है। कुछ ही देर बाद काव्या आती है और अनुपमा से पूछती है कि क्या उसके पास उसकी दवा है, जिस पर अनुपमा सहमत हो जाती है और काव्या को वनराज से उसकी वर्तमान स्थिति में बात करने का डर होता है।

अनुपमा का डर सच हो जाता है क्योंकि काव्या वनराज को देखती है और उसे आश्वस्त करने के लिए उसके पास जाती है कि वह ठीक है और उनका बच्चा भी ठीक है, जिस पर वनराज ने सिर हिलाया और स्थिर खड़ा रहा।

उसी समय, पाखी देखती है कि आदिक उसे घूर रहा है और मुस्कुरा रहा है क्योंकि उसने उसके साथ जो किया उस पर उसे गर्व है और उसका दिल उसे परिवार को सब कुछ बताने के लिए कहता है।

हालाँकि सभी को इतना खुश और दोनों परिवारों को एकजुट देखकर, पाखी ने फैसला किया कि वह थोड़ी देर बाद सभी को बताएगी लेकिन अधिक को उसके साथ दुर्व्यवहार नहीं करने देगी।

बरखा लगातार अंकुश को फोन करने की कोशिश करती है लेकिन चिंतित हो जाती है क्योंकि वह कुछ गलत होने की आशंका से फोन नहीं उठाता है।

किंजल और तोशु, काव्या के थके होने पर हमेशा उसकी देखभाल करने के लिए वनराज की सराहना करते हैं, जबकि लीला और हसमुख भी शामिल होते हैं और उनके चुटकुलों पर हंसते हैं।

अनुज का कहना है कि वह भी पिता बनकर बहुत खुश है लेकिन लीला कहती है कि अनुज ने गोद लिया था और वनराज और काव्या एक बच्चे को जन्म दे रहे हैं जो अलग है। फिर अनुज का कहना है कि रिश्ते खून से नहीं बल्कि दिल से बनते हैं।

क्योंकि खून के रिश्ते भगवान पहले से ही बनाकर रखते हैं लेकिन दिल से बनाए गए रिश्ते पर इंसान को अच्छा बनाते है। फिर लीला कहती है कि हर किसी के पास अपने खून से बाहर के बच्चों को स्वीकार करने के लिए इतना बड़ा दिल नहीं होता है।

जो वनराज को उकसाता है और वह कहता है कि वह बाहर जा रहा है। वनराज बाहर आता है और अपनी कार में बैठकर चिल्लाने लगता है जबकि उसकी सांस तेजी से बढ़ जाती है जिसके बाद अनुपमा कार के बाहर से देखती है।

वनराज अनुपमा से कहता है कि उसने एक पल में सब कुछ खो दिया क्योंकि जिस बच्चे के लिए वह नाच रहा था वह उसका भी नहीं है। जिस पर अनुपमा सहमत होती है कि काव्या ने उसके साथ जो किया वह प्यार में सबसे बुरा हो सकता है।

हालाँकि अनुपमा वनराज को याद दिलाती है कि उनके मामले में एक मासूम बच्चा शामिल है फिर कहती है कि बच्चे नाजायज नहीं हैं रिश्ते नाजायज हैं।

वनराज अनुपमा से शिकायत करता है कि काव्या ने उससे झूठ बोला था जिस पर अनुपमा उससे कहती है कि अपने पापों को स्वीकार करने के लिए हिम्मत की जरूरत होती है।

और वनराज ने उससे 8 साल पहले भी झूठ बोला था। फिर अनुपमा कहती है कि वनराज को यह नहीं भूलना चाहिए कि इस स्थिति में बच्चे की कोई गलती नहीं है और उसे समझौता नहीं करना चाहिए।

Read More: Telly Upgrade

5/5 - (3 votes)
WhatsApp Channel (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

1 thought on “Anupama 2nd August 2023 Written Update वनराज का दिल टूटा 💔”

Leave a Comment